Nokia

नोकिया 7.2 हैंड्स-ऑन रिव्यू

नोकिया 7.2 हैंड्स-ऑन रिव्यू

नोकिया 7.2 हैंड्स-ऑन रिव्यू  HMV ग्लोबल कंपनी है जो नोकिया ब्रांडेड फोन बनाती है वास्तव में देख रहा है कि एक नहीं दो नहीं तीन नहीं चार नहीं पांच ओह आपको पता है कि वास्तव में आप पांच नए फोन सबसे महत्वपूर्ण हैं यदि आप यू.एस. नोकिया 7.2 एक मिड-रेंज फोन हो सकता है, जिसकी कीमत तीन सौ और सैंतालीस डॉलर है, लेकिन नोकिया छह पॉइंट टू नोकिया 110 नोकिया 808 2 720 भी है, जिस पर हम जल्दी से नज़र डाल लेंगे, लेकिन शुरुआत करते हैं नोकिया 7.2 बैट के ठीक ऊपर आप देख सकते हैं कि नोकिया 7.2 बैक के डिज़ाइन को बदल देता है और यह अधिक गोल है और निश्चित रूप से घाना एक गोल कैमरा मॉड्यूल के पक्ष में स्थापित ऊर्ध्वाधर कैमरा है जो चिपक जाता है जिसे आप वास्तव में एक और लेंस जोड़ रहे हैं। यहाँ यह एक 8 मेगापिक्सेल वाइड-एंगल लेंस है, लेकिन मुख्य सेंसर भी बहुत अलग है यह एक 48 मेगापिक्सेल सेंसर है और फिर तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर है इसलिए यह यहाँ Zeiss ऑप्टिक्स है और वास्तव में इस फोन का फोकस इस कैमरा अनुभव के साथ है यदि आप इसके बारे में सोचते हैं तो कैमरे पर इतना ध्यान क्यों है।

नोकिया 7.2 हैंड्स-ऑन रिव्यू इस फोन के लिए मुख्य प्रतिद्वंद्वी Google पिक्सेल 3 ए एक ऐसा फोन है, जो अपने कैमरे के लिए प्रशंसित है और इसकी कीमत केवल चार सौ डॉलर है, इसलिए एचएमडी को वास्तव में चीजों को ऊपर ले जाना पड़ता है अब हमने 48 मेगापिक्सल कैमरे देखे हैं। और यहां अनुभव यह नहीं है कि 12 मेगापिक्सेल फोटो बनाने के लिए यह उन पिक्सेल को अलग-अलग जोड़ रहा है, जिसका अर्थ है कि यह आपको बेहतर कम रोशनी वाली तस्वीरें प्रदान करना चाहिए, लेकिन निश्चित रूप से आप इसे 48 मेगापिक्सेल फ़ोटो लेने के लिए मजबूर कर सकते हैं यदि आप अधिक विवरण चाहते हैं तो यह एक होने वाला है। बड़ी फोटो फ़ाइल का आकार हालांकि यहां 7.2 से 48 मेगापिक्सल फोटो का त्वरित फोटो है, साथ ही Google पिक्सेल 3 की तुलना में 7.2 से 12 मेगापिक्सेल फोटो है, आप देख सकते हैं कि आकाश निश्चित रूप से पिक्सेल के माध्यम से उतना अच्छा नहीं है अन्य दो की तुलना में फोटो लेकिन थोड़ा अधिक कंट्रास्ट और विवरण है जब आप पिक्सेल पर ज़ूम करते हैं ट्रायर की तस्वीर फिर भी मैं कहूंगा कि नोकिया 7 अंक अपने पैसे के लिए पिक्सेल 3 को चलाने के लिए देता है लेकिन कैमरे की असली रोशनी है एक करतब ई आकार गुलदस्ता शैलियों कहा जाता है और यह चित्र मोड में काम किया।

नोकिया 7.2 प्रभाव

Zeiss लेंस के समृद्ध इतिहास से उधार लेने के लिए तीन अलग-अलग गुलदस्ता शैलियों को लागू करना है जिसे Zeiss आधुनिक कहा जाता है क्योंकि मैं घूमता हूं और Zeiss इन विधियों का निर्बाध परीक्षण करता है गुलदस्ता प्रभाव वास्तव में अद्वितीय और स्टाइलिश दिखता है और यह निश्चित रूप से इस तरह के पासा प्रभाव वाले काम को रेखांकित करता है। सामने के 20 मेगापिक्सेल कैमरे के साथ-साथ आप अभी भी इसका उपयोग कर सकते हैं, भले ही मोर्चे पर कोई गहराई सेंसर न हो जैसे कि अधिकांश फोन आज एक समर्पित रात मोड है यह कई छवियां लेता है और उन्हें एक साथ ढेर कर देता है दुख की बात है कि हम परीक्षण नहीं कर पाए हैं अभी तक क्योंकि यह दिन के समय में है और हमारे पास रात में यह फोन नहीं है, लेकिन हम बिल्ट-इन हैं और उम्मीद है कि यह नोकिया 7.2 पर वापसी करने वाले पिक्सल नाइट विजन की तुलना में होगा, यह एक शुद्ध डिस्प्ले है जो एसडीआर सामग्री को अपस्केल करता है। एचडीआर के लिए हर समय आप अमीर रंगों को अधिक विपरीत कर रहे हैं और यह विशेष रूप से अमेज़ॅन वीडियो में एचडीआर 10 का समर्थन करता है यह एक छह बिंदु तीन इंच स्क्रीन है और पूर्ण एचडी प्लस रिज़ॉल्यूशन और नोकिया कहता है कि आप 500 एन तक प्राप्त कर सकते हैं इसकी चमक की वजह से हम फोन पर एक पायदान है, यहाँ पर थोड़ा अश्रु पायदान है जो कि बड़े निशान से अलग है जो 7.1 पर था। यहाँ सामने की तरफ लोगो के साथ एक चिन है। अन्यथा यह काफी कम अनुभव के करीब है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close